Vruddhi Engineering Works IPO: निवेश करने से पहले जाने ये 10 बातें!

 Vruddhi Engineering Works IPO: वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ कल से यानी की 21 मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 26 मार्च को बंद होगा। वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ एक एसएमई आईपीओ है। आज हम इस आर्टिकल में vruddhi Engineering Works IPO GMP, price band, Lot Size, allotment, Listing आदि के बारे में जानेंगे।

Vruddhi Engineering Works IPO


Vruddhi Engineering Works IPO

अगर आप भी किसी आईपीओ में निवेश करना चाहते हैं तो यह आपके काम की खबर है। क्योंकि एक और कंपनी अपना आईपीओ लेकर आ रही है। वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ 21 मार्च, 2024 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 26 मार्च, 2024 को बंद होगा। वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ 66 करोड़ रुपए का बुक बिल्ट इश्यू है। यह इश्यू पूरी तरह से 6.8 लाख शेयरों का ताजा इश्यू है।

IPO Open date वीरवार ,21 मार्च ,2024 
IPO Close Date मंगलवार, 26 मार्च,2024
Face Value ₹10 प्रति शेयर
Price Band 66-70 रूपये प्रति शेयर
Lot Size 2000 शेयर 
Basis Of Allotment बुधवार, 27 मार्च, 2024
Listing Date सोमवार, 1 अप्रैल, 2024
Issue type BOOK BUILT ISSUE 
Listing At BSE SME
Fresh issue 680,000 shares

प्राइज बैंड और लाॅट साइज

वृद्धि इंजीनियरिंग आईपीओ का प्राइस बैंड 66 रुपए से 70 रुपए प्रति शेयर तय किया गया है। आईपीओ का लाॅट साइज 2000 शेयर का है और निवेशक उसके गुणकों में भी बोली लगा सकते हैं। खुदरा निवेशकों को इस आईपीओ में कम से कम 140,000 रुपए का निवेश करना होंगा। वहीं एचएनआई के लिए न्यूनतम लाॅट साइज निवेश 2 लाॅट है। जिसकी राशि 280,000 रुपए हैं।

Vruddhi Engineering Works IPO Allotment

वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ में दांव लगाने वाले निवेशकों को शेयर बुधवार, 27 मार्च, 2024 को अलॉट किए जाएंगे। वहीं 28 मार्च, 2024 को रिफंड दिया जाएगा।

फेडेक्स सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है।

Vruddhi Engineering Works IPO Listing

वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ की लिस्टिंग सोमवार, 1 अप्रैल, 2024 को तय की गई है। वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ बीएसई और एसएमई पर सूचीबद्ध होगा और यह एक एसएमई आईपीओ है। इस आईपीओ के जरिए कंपनी 4.76 करोड़ रुपए जुटाना चाहती है। वृद्धि इंजीनियरिंग आईपीओ में ऑफर फॉर सेल के तहत कोई बिक्री नहीं होगी।

सुश्री बिंदी कुणाल मेहता कंपनी की प्रमोटर हैं।

Vruddhi Engineering Works IPO GMP

वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स आईपीओ आज ग्रे मार्केट में जीरो रुपए के प्रीमियर पर है। इस हिसाब से आईपीओ की लिस्टिंग ₹70 पर हो सकती है। इसी के साथ आप यह जान सकते है की 2024 में कौन सा शेयर खरीदना चाहिए। 

Vruddhi Engineering Works Ltd के बारे में

Vruddhi Engineering Works Ltd की स्थापना सन् 2020 में हुई थी। वृद्धि स्टील लिमिटेड रीइन्फोर्समेंट कप्लर्स के विकास, डिजाइन और आपूर्ति के माध्यम से रियल एस्टेट निर्माण और बुनियादी ढांचा उद्योग को मैकेनिक स्प्लिसिंग समाधान प्रदान करता है। वृद्धि स्टील के ग्राहकों में निर्माण ठेकेदार रियल एस्टेट डेवलपर्स और बुनियादी ढांचा कंपनियां शामिल है।

Disclaimer

यहां पर दी गई जानकारी कोई भी निवेश सलाह नहीं है। शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले मार्केट एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

INDIAN FOOD RECIPE ने कहा…
hi mujhe ye site khridni hai sir, contect this ajayver4590@gmail.com